blogid : 59 postid : 8

सलमान का सच

Posted On: 6 Jan, 2010 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

सलमान खान को आप सभी जानते हैं। उन्‍हें हम भी जानते हैं। कई दफा मिलना हुआ है। मैं दावे के साथ नहीं कह सकता कि वे मुझे जानते हैं कि नहीं?वेसे मिलने पर हमेशा उनका भाव ऐसा रहता है कि वे सालों से जानते हैं।ऐसा भ्रम फिल्‍म बिरादरी के सारे सदस्‍य देते हैं। उनकी जरूरत हो तो वे किसी बिछुड़े दोस्‍त की तरह गले लगेंगे। और कभी उनका काम न हो तो आप भले ही सामने बैठे रहें,उनकी नजरें अाप से चार नहीं होंगी। वे आप के आर-पार देख रहे होंगे। हमारा तो कई स्‍टारों के साथ ऐसा अनुभव रहा है,लेकिन उनके इस व्‍यवहार से हम अपना मन मलिन नहीं करते। बेचारे करें भी तो क्‍या? उन्‍हें रोजाना सैकड़ों लोगों से मिलना होता है। आज शाम सलमान खान से मुलाकात हुई। महबूब स्‍टूडियो में उनसे मिनले गयाथा। उनकी फिल्‍म वीर आ रही है ना ? उसी के बारे में बातें करनी थीं।

खाने का वक्‍त हो चला है … आगे की बातें अगले पोस्‍ट में। आइएगा ज़रूर >>>



Tags:       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (7 votes, average: 4.86 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Vats के द्वारा
January 12, 2010

ब्रह्मात्मज जी , अभिनेताओं से अभिनय की ही अपेक्षा की जा सकती है और हँसना-हँसाना, बोलना-चलना यानी उनके हर एक एक्ट पूरी तरह एक नाटक ही होते हैं. ऐसे में बस बिना किसी अतिरिक्त ख्वाहिश के उनसे मिलते रहिए.

    upendrapandey gkp के द्वारा
    February 16, 2010

    ब्रह्मात्मज जी आपने सही फरमाया है कि सिने जगत के लोग जब उनका किसी से काम रहता है तो उसे पहचानने लगते हैं अन्यथा सामने पड़ने पर भी देखकर निकल जाते हैं। परदे की दुनिया और हकीकत की दुनिया में काफी अन्तर है। इसलिए सलमान जी से मिलते रहिए। मिलने से ही बात बनती है।


topic of the week



अन्य ब्लॉग

  • No Posts Found

latest from jagran